main page
FacebookTwitterg+Mail

'लाल सिंह चड्ढा' में एक साथ नज़र आएंगे आमिर और करीना

17 July, 2019 02:26:12 AM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। आमिर की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। आमिर और करीना अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में चार अलग अलग लुक्स में दिखेंगे। जानकारी के लिए बता दें यह फिल्म टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गम्प की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इसमें आमिर के अपोजिट करीना नजर ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। आमिर की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। आमिर और करीना अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में चार अलग अलग लुक्स में दिखेंगे। जानकारी के लिए बता दें यह फिल्म टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गम्प की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इसमें आमिर के अपोजिट करीना नजर आएंगी। 
Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक इस फिल्म में आमिर-करीना 4-5 अलग-अलग लुक्स में दिखेंगे। फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ ही आमिर ने कई लुक्स पर रिसर्च की है। टाइम फ्रेम के हर पाटर् के लिए एक्टर्स के 4-5 अलग लुक होंगे।
Bollywood Tadka
किरदारों के आउटफिट, कल्चर, लुक्स पर ध्यान दिया जाएगा। पहले शेड्यूल के शुरू होने से पहले पूरा लुक टेस्ट भी किया जाएगा।       
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर से शुरू होगी। तीन शेड्यूल में फिल्म की शूटिंग करने का प्लान है। हर एरा के लिए आमिर खान अलग अलग लुक अपनाएंगे। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और वर्तमान में खत्म होगी। 


lal singh chaddha amir khan aamir khan kareena kapoor bollywood bollywood tadkabollywood top news bollywood breaking bollywood hindi news bollywood khabar
loading...