main page

आमिर खान के असिस्टेंट का निधन, 25 साल से एक्टर की परछाईं बन किया काम

13 May, 2020 12:44:27 PM

बाॅलीवुड एक्टर इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जो बहुत कम लोगों पर यकीन करते हैं। आमिर गिने चुने लोगों को ही अपने करीब आने का मौका देते हैं। ऐसे ही एक शख्स आमोस थे। आमोस को आमिर खान का ''शैडो'' यानी ''परछाई'' कहा जाता था। आमिर की यही ''पराछाई'' अब आमिर से हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गई।  हार्ट अटैक के चलते आमोस का आज मुंबई में सुबह 11.30 बजे निधन हो गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जो बहुत कम लोगों पर यकीन करते हैं। आमिर गिने चुने लोगों को ही अपने करीब आने का मौका देते हैं। ऐसे ही एक शख्स आमोस थे। आमोस को आमिर खान का 'शैडो' यानी 'परछाई' कहा जाता था। आमिर की यही 'पराछाई' अब आमिर से हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गई।  हार्ट अटैक के चलते आमोस का आज मुंबई में सुबह 11.30 बजे निधन हो गया। 

Bollywood Tadka

अमोस ने 60 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। वह करीब 25 साल से आमिर खान के लिए काम कर रहे थे। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमोस के बहुत से करीबी लोग भी थे। उनके निधन ने आमिर खान और उनके परिवार‌ को बेहद गमजदा कर दिया है। जब अमोस को हार्ट अटैक आया तो खुद आमिर खान, उनकी पत्नी किरण राव और पूरी टीम उन्हें मुंबई के होली फैमिली अस्पताल लेकर पहुंची। अमोस की निधन की जानकारी फिल्म लगान में आमिर के सह कलाकार रह चुके अभिनेता करीम हाजी ने दी है।

Bollywood Tadka

करीम ने बताया कि मंगलवार अमोस सुबह अचानक गिर गए थे जिसके बाद आमिर उनकी पत्नी किरण राव और उनकी टीम उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची थी। अमोस के परिवार में पत्नी और बेटे हैं। अमोस आमिर खान के साथ हर जगह मौजूद रहते थे। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि आमोस जल्द आने वाली आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से भी जुड़े थे और शूटिंग के दौरान और शूटिंग के अलावा भी आमिर की हर जरूरत का बखूबी खयाल रख रहे थे।


 


amir khanassistantamosdiesheart attackkiran raoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...