main page

कैंसर से जंग हारे ' पीके' और 'रॉक ऑन' के एक्टर साईं, महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

13 May, 2020 07:24:59 AM

बाॅलीवुड के दिगगज एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के 13 दिन बाद एक और एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।  पीके'' और ''रॉक ऑन'' जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर साई गुंडेवर का बीते रविवार को अमेरिका में निधन हो गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड के दिगगज एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के 13 दिन बाद एक और एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।  पीके' और 'रॉक ऑन' जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर साई गुंडेवर का बीते रविवार को अमेरिका में निधन हो गया है।

Bollywood Tadka

एक्टर पिछले साल से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे। साई के निधन पर उनके दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शोक जताया।  महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी एक्टर को श्रद्धांजलि दी है।

Bollywood Tadka

साई ने पीके, पप्पू कैंट डांस साला, रॉक ऑन, लव ब्रेकअप जिंदगी, डेविड, बाजार और आई मी और मैं जैसी फिल्मों में कुछ छोटे मोटे किरदार किए हैं। इसके अलावा उन्हें 2016 में आई एक मराठी फिल्म 'ए डॉट कॉम मॉम' में मुख्य भूमिका में देखा गया था। साई एक अभिनेता तो थे ही, साथ ही वह मुंबई में खाना डिलीवर करने वाली एक सर्विस 'फूडजिम' के सह संस्थापक भी थे।

Bollywood Tadka

साई ने बाॅलीवुड के अलावा हाॅलीवुड की कई लोकप्रिय टीवी सीरीजों जैसे; द ओरविल, स्वाट, कैग्नी एंड लैसी, द मार्स और कॉन्सपिरेसीज मेंकाम किया है। साई को भारत में लोकप्रियता तब मिली जब वह एमटीवी के रियलिटी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' के चौथे सीजन में एक कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लिया। 
 


amir khanPKco starsai gundewarpassed awaybrain cancerlockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...