FacebookTwitterg+Mail

तो इसलिए खुद को बॉर्न एक्टर नही मानते आमिर खान

amir khan say something about his acting
25 May, 2018 01:41:41 AM

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान खुद को बार्न एक्टर नही मानते। आमिर को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए तीस साल पूरे हो गये हैं और वह इस बात से काफी उत्साहित हैं। आमिर ने अपनी तीस साल की दिलचस्प जर्नी को लेकर कहा कि उन्हें कभी नहीं लगता था कि वह एक पैदाइशी अभिनेता हैं। 

आमिर ने कहा मैं जब बाकी कलाकारों को देखता हूं, जैसे नसीरूदीन शाह और ओम पुरी साहब, कायरा वसीम, रघुवीर यादव और इस तरह के एक्टर्स को देखता हूं जैसे दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन। ये सभी मुझे एक्टिंग के पावर हाउस लगते हैं। वह जब शॉट देते हैं तो उनका एक बिलिव होता है। वह काफी नेचुरल और बिना एफर्ट के करते हैं। 

आमिर ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता कि मुझमें वह बात है। मुझे लगता है कि मुझे अपना वर्क करना पड़ता है उस लेवल तक पहुँचने के लिए। मैं एक्टिंग को, ह्यूमन साइकोलोजी को एन्जॉय करता हूं लेकिन फिर भी मुझे वहां पहुँचने में वक्त लगता।दंगल फिल्म के रिहर्सल में काायरा वसीम ने एक्सेंट तुरंत पकड़ लिया था मुझसे भी पहले। दस दिन के अंदर और मुझे तो लगभग चार महीने लग गए थे। यहां तक की शूटिंग के वक्त तक मैं इसको लेकर स्ट्रगल कर ही रहा था। ऐसा लग रहा था कायरा को देख के कि वह इसी भाषा को बचपन से बोलती आयी है जबकि मुझे मेहनत करनी पड़ती थी। 


aamir khan amir khan bollywood
loading...