main page

Happy b'day Amisha: अफेयर्स के चलते मां की चप्पलों से पिट चुकी हैं 'गदर' एक्ट्रेस, पिता पर लगाए थे गंभीर आरोप

09 June, 2020 09:58:13 AM

''गदर'' फिल्म से शोहरत हासिल करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल का आज बर्थडे है। 9 जून को एक्ट्रेस अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अमीषा पटेल जितना अपनी फिल्मी लाइफ को लेकर सुर्खियों में आईँ उतना ही वो परसनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस अपने अफेयर्स को लेकर हद से पार जा चुकी हैं, यहां तक तो अपनी मां को हाथों जूते से भी पीट चुकी हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'गदर' फिल्म से शोहरत हासिल करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल का आज बर्थडे है। 9 जून को एक्ट्रेस अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अमीषा पटेल जितना अपनी फिल्मी लाइफ को लेकर सुर्खियों में आईँ उतना ही वो परसनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस अपने अफेयर्स को लेकर हद से पार जा चुकी हैं, यहां तक तो अपनी मां को हाथों जूते से भी पीट चुकी हैं। तो चलिए बताते हैं आज एक्टेस बर्थडे पर कुछ ऐसी बातें जिसे सुनकर आपको यकीन कर पाना मुश्किल होगा।

Bollywood Tadka
अमीषा पटेल का जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था। अमीषा ने साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस पहली फिल्म से ही एक्ट्रेस को खूब पॉपूलेरिटी हासिल हुई। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस की फिल्म 'गदर' ने सच में गदर मचा कर रख दिया था। इसमें एक्ट्रेस की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। इसके बाद एक्ट्रेस साल 2002 में 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' में नजर आईं। इसी फिल्म की शुटिंग के दौरान अमीषा फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट करने लगी थी। करीब 5 साल एक दुसरे को डेट करने के बाद 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Bollywood Tadka

एक बार अमीषा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर वालों को उनका विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशीप बिल्कुल पसंद नहीं था। विक्रम के रिश्तों को लेकर मेरे घर में हर रोज तमाशें होते रहते हैं। एक बार विक्रम की वजह से मेरी मां ने मुझे चप्पलों से खूब पिटाई की थी और घर से निकाल दिया था। 

Bollywood Tadka
विक्रम भट्ट के अलावा एक्ट्रेस का और भी कई स्टार्स के साथ नाम जुड़ चुका है। कहा जाता है अमीषा का पहला प्यार बिजनेसमैन नेस वाडिया थे। नेस वाडिया अमीषा से शादी करना चाहते थे जबकि अमीषा उन दिनों फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं। इन्हीं सबको लेकर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। 

Bollywood Tadka
इसके बाद अमीषा का नाम बिजनेसमैन कनव पुरी और एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी नाम जुड़ चुका है। लेकिन रणबीर ने इन खबरों पर तालाबंदी जड़ दी थी। 

Bollywood Tadka
इन सबके अलावा प्रॉपर्टी को लेकर भी अमीषा और उनके घरवालों के बीच कई विवाद हुए। अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था। उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं। 

Bollywood Tadka
अमीषा पटेल भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं।


amisha patelbirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...