main page

हॉट बिकिनी पहन नहाते हुए अमीषा पटेल ने दिखाया किलर फिगर, रोंगटे खड़े कर देंगी तस्वीरें

Updated 18 February, 2018 09:42:32 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अमीषा पटेल अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैँ। अमीषा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल साइट पर सनसनी मचा देती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ एेसा ही

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अमीषा पटेल अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैँ। अमीषा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल साइट पर सनसनी मचा देती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ एेसा ही किया है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में अमीषा स्विमिंग पूल में बिकिनी पहन नहाते हुए नजर आ रही हैं। उनका भीगा बदन देख फैंस के दिल मदहोश हो जाने वाला है। लोग उनकी तस्वीरों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं लेकिन कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में भी आ जाती हैं। इन तस्वीरों में भी उनका किलर फिगर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पानी में नहाते हुए उनके हॉट क्लीवेज भी साफ नजर आ रहें हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बॉलीवुड में अमीषा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो न प्यार हैं' से शुरु किया था। उनको 2001 में 'गदर' फिल्म के लिए फिल्मफेयर स्पेशल परर्फोमेंस मिला था और इस फिल्म ने बॉकिस-ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े थे। 2002 में आई फिल्म 'हमराज' में फिर से उम्दा अदाकारी की, दर्शकों ने भी फिल्म को बहुत पसंद किया और इस फिल्म उन्हें श्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नॉमित भी किया गया। अमीषा एक गुजराती परिवार से है। दादा रजनी पटेल अपने समय के बड़े वकील और राजनीतिज्ञ माने जाते थे।

Bollywood Tadka

:

amisha patelinstagram picturesHot looks

loading...