main page

लॉकडाउन 4.0 में रियायतों का फायदा उठा रहे अमित साध, गांव से मुंबई की ओर रवाना हुए एक्टर

19 May, 2020 04:44:45 PM

कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन 4.0 में अब रियायतों को बढ़ा दिया गया है। यातायत की सुविधाएं लोगों तक पहुंचनी शुरू हो गई हैं और दो महीने से फंसे लोग भी अब घर जाना शुरू हो गए। लोग अपने कामों में जाना शुरू हो गए है। इसी बीच एक्टर अमित साध ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन 4.0 में अब रियायतों को बढ़ा दिया गया है। यातायत की सुविधाएं लोगों तक पहुंचनी शुरू हो गई हैं और दो महीने से फंसे लोग भी अब घर जाना शुरू हो गए। लोग अपने कामों में जाना शुरू हो गए है। इसी बीच एक्टर अमित साध ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है।

Bollywood Tadka
दरअसल, अमित साध लॉकडाउन के दौरान अपने गांव में थे और अब वे फाइनली वापस मुंबई जा रहे हैं। एक्टर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने दोस्तों से विदा लेते हुए नजर आ रहे हैं। अमित ने कैप्शन में लिखा, मुझे वो दिन याद है जब एक दोस्त स्कूल में मेरा सरप्राइज डब्बा खोलता था। उसमें हमेशा स्पेशल डिश हुआ करती थी। आज फिर जब मैं अपने गांव से अपनी कर्मभूमि मुंबई की तरफ बढ़ रहा था मेरा दोस्त मेरे लिए सरप्राइज डिब्बा (आलू, पूड़ी और हलवा) लेकर आया।


इतना ही नहीं अमित ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी मुंबई जर्नी के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं। एक्टर ने अहमदाबाद पहुंच कर एक और तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और लिखा मेरा अगला कदम मुंबई ही है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमित साध विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म सकुंतला देवी में नजर आएंगे। इस फिल्म में विद्या बालन मेन किरदार में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।


amit sadhleftMumbaivillagelockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...