main page

अमित साध के नाम से बने फर्जी अकाउंट से लोग हो रहे गुमराह तो एक्टर ने दी चेतावनी 'मेरे नाम से कोई अकाउंट न बनाएं'

26 July, 2020 08:09:58 AM

एक्टर अमित साध सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नाम से बने फर्जी अकाउंट को लेकर लोगों को चेतावनी दी। उनका कहना है कि कोई भी उनके नाम से फर्जी अकाउंट का इस्तेमाल न करे, क्योंकि ये लोगों को गुमराह करता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अमित साध सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नाम से बने फर्जी अकाउंट को लेकर लोगों को चेतावनी दी। उनका कहना है कि कोई भी उनके नाम से फर्जी अकाउंट का इस्तेमाल न करे, क्योंकि ये लोगों को गुमराह करता है। 


बीते शनिवरा अमिता साध ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ''प्यारे लोगो, मैं आपके ढेर सारे प्यार और मैं सच में आभारी हूं। लेकिन आपसे मेरा आवेदन है कि कि टीम अमित साथ के नाम से कोई अकाउंट न बनाएं क्योंकि ये लोगों को गुमराह करता है। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं इससे नहीं जुड़ा हूं। मैं अपने फैंस के साथ हमेशा डायरेक्टली जुड़ता हूं और हमेशा ऐसा ही करूंगा।''

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अमित साथ ने साल 2010 में फिल्म फूंक 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो काय पो छे, गुड्डू रंगीला, सुलतान और गोल्ड जैसी फिल्मों में नजर आए। एक्टर की अपकमिंग फिल्म शकूंतला देवी है। जिसमें विद्या बालन अहम किरदार में नजर आएंगी। 

 
 


Actor warnspeoplerequestfake accountsnameBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...