main page

फिल्म 'मैं' के लिए मुंबई की कड़कती धूप में शूटिंग कर रहे हैं अमित साध

Updated 25 May, 2023 05:50:13 PM

पिछले साल फर्स्ट सकेड्यूल की शूटिंग पूरी करके, अमित अब मुंबई में फ़िल्म "मैं" के सेकंड सकेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं।

नई दिल्ली। पिछले साल फर्स्ट सकेड्यूल की शूटिंग पूरी करके, अमित अब मुंबई में फ़िल्म "मैं" के सेकंड सकेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे युवी फिल्म्स द्वारा बनाया जा रहा है। आउटडोर शूटिंग के दौरान इन-बिटवीन शॉट्स के लिए एक्टर को सनलाइट और समुद्र की ठंडी हवाओं का लुफ्त उठाते देखा गया।

पिछले महीने एक बहुत ही ज़रूरी छुट्टी के बाद, अब एक्टर पूर्ण रूप से चार्ज्ड हैं एक कॉप का किरदार निभाने के लिए। जैसे कि मुंबई का तापमान दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा, उसी जगह अमित फ़िल्म मैं के स्टिल्स में काफी कूल और डेपर नज़र आये। 

मैं एक कॉप ड्रामा फ़िल्म है, जो सामाजिक रूप से प्रासंगिक फ़िल्म है और एक शक्तिशाली संदेश प्रदान करती है। यही कारण था कि अमित ने इस फ़िल्म को हाँ किया। इस फ़िल्म में अमित ईशा देओल तख्तानी, सीमा बिस्वास, तिग्मांशु धूलिया और मिलिंद गुणाजी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। फ़िल्म डेब्यूटेंट डायरेक्टर सचिन सराफ द्वारा निर्देशित है।

ब्रीथ में एक इंटेलेक्चुअल क्राइम ब्रांच ऑफिसर और शार्ट फ़िल्म 'घुसपैठ' में फ़ोटो जर्नलिस्ट का किरदार से सबको अवाक करने वाले अमित को अब उनके फैंस 'मैं' में देखने के लिए बेकरार हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Amit SadhMain filmAmit Sadh latest newsMain film shootingAmit Sadh shooting photosअमित साधअमित साध लेटेस्ट फिल्म

loading...