main page

कोरोना की चपेट में आए 'पवित्र रिश्ता' फेम अमित सरीन, परिवार भी हुआ संक्रमित

10 January, 2021 10:27:11 AM

कोरोना वायरस का कहर अब भी बढ़ता जा रहा है। बी-टाउन इंडस्ट्री में अब तक कई स्टार्स कोरोना का शिकार हो चुके हैं। हाल ही में एक्टर अमित सरीन कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद अमित सरीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि नकी पत्नी और दोनों बच्चों (एक बेटा और एक बेटी) का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है।

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर अब भी बढ़ता जा रहा है। बी-टाउन इंडस्ट्री में अब तक कई स्टार्स कोरोना का शिकार हो चुके हैं। हाल ही में एक्टर अमित सरीन कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद अमित सरीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि नकी पत्नी और दोनों बच्चों (एक बेटा और एक बेटी) का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है।

Bollywood Tadka

अमित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया। वीडियो में उनके परिवार के सदस्य नजर आ रहे हैं। अमित का परिवार कोरोना टेस्ट करवाने के लिए अस्पताल पहुंचा है। इस दौरान उनके बेटे का टेस्ट होता है जो रो पड़ता है। बच्चे को रोता देख वहां मौजूद परिवार के बाकी सदस्य हंस पड़ते हैं, जिसके बाद बच्चा भी हंस देता है।

Bollywood Tadka

वीडियो के साथ अमित ने लिखा- 'जी हां, पहली बार कोरोना संक्रमित होना, अच्छा महसूस नहीं हो रहा है लेकिन हम सभी ठीक हैं और इससे जूझ रहे हैं। मेरे बच्चों पर गर्व है, उनकी मुस्कुराहट, रोना हमें भावुक कर देती है। अपना ध्यान रखिए और सभी नियमों का सावधानी से पालन करिए। सभी को प्यार।' बता दें कि अमित कुछ साल पहले अमेरिका के लॉस एंजेलिस में शिफ्ट हुए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Sarin (@amitsarinofficial)

 

काम की बात करें तो अमित सरीन क्योंकि सास भी कभी बहू थी, निशा और उसके कजिन और पवित्र रिश्ता में काम किया है।


amit sarinfamilytestpositivecovid 19Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...