main page

SSR Suicide case: पप्पू यादव ने अमित शाह से की थी CBI जांच की मांग, गृह मंत्रालय की ओर आया ये जवाब

15 July, 2020 04:52:34 PM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में फैंस और कई स्टार्स लगातार सीबीआई जांच की मांग की गुहार लगा रहे हैं। पुलिस भी इस मामले की तह तक जाने की पूरी कोशिश कर रही है। 14 जुलाई से सुशांत सिंह के निधन को एक महीना पूरा होने पर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को ट्वीट किया और कहा कि आप चाहे तो म

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में फैंस और कई स्टार्स लगातार सीबीआई जांच की मांग की गुहार लगा रहे हैं। पुलिस भी इस मामले की तह तक जाने की पूरी कोशिश कर रही है। 14 जुलाई से सुशांत सिंह के निधन को एक महीना पूरा होने पर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को ट्वीट किया और कहा कि आप चाहे तो मिनटों में इस मामले की जांच हो सकती है।

Bollywood Tadka


पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, अमित शाह जी आप चाहें तो एक मिनट में सुशांत मामले की CBI जांच हो सकती है। इसे टालें नहीं! बिहार के गौरव फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जी की संदिग्ध मृत्यु की CBI जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्री जी को पत्र लिख आग्रह किया था।

 

पप्पू यादव ने ट्वीट के साथ अमित शाह के लेटर की कॉपी भी लगाई है। अब उन्हें इस मामले में अमित जी से पॉजिटिव जवाब मिला है। इसमें उन्होंने जवाब दिया है कि उनके लेटर को संबंधित विभाग को भेज दिया गया है। 
याद दिला दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में मुंबई पुलिस को अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। पुलिस सुशांत से जुड़े कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।  


Amit ShahrespondsPappu YadavdemandCBI probesushant singh caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...