main page

सुशांत केस पर गृहमंत्री अमित शाह का बयान, बोले- 'जल्द CBI जांच में सब कुछ होगा साफ'

18 October, 2020 08:36:26 AM

सीबीआई बीते 2 महीने से बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच कर रही है। लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। एम्स ने अपनी फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत की हत्या से इंकार किया है और मौत होने का कारण सुसाइड बताया है। हालांकि सीबीआई अभी भी हर एंगल से जांच करने की बात कह रही है। इसी बीच देश के गृहमंत्री अमित शाह ने सुशांत केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

मुंबई: सीबीआई बीते 2 महीने से बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच कर रही है। लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। एम्स ने अपनी फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत की हत्या से इंकार किया है और मौत होने का कारण सुसाइड बताया है। हालांकि सीबीआई अभी भी हर एंगल से जांच करने की बात कह रही है। इसी बीच देश के गृहमंत्री अमित शाह ने सुशांत केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

Bollywood Tadka

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे थे। उन्होंने कहा- हमने सीबीआई जांच की सिफारिश नहीं की बल्कि राज्य सरकार और सुशांत के परिवालों की मांग पर सीबीआई जांच की मंजूरी दी गई। 

अमित शाह ने कहा-'अगर सुशांत सिंह राजपूत की जगह कोई और भी होता तो भी न्यायिक जांच होनी चाहिए। अभी वो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई की सीबीआई जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा।'

Bollywood Tadka

 

बॉलीवुड में ड्रग्स के सवाल पर गृहमंत्री ने कहा ड्रग्स का मुद्दा सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है। यह बेहद ही खतरनाक है और इसे जल्दी खत्म करने की जरुरत है। 
 पिछले डेढ़-दो सालों में हमने इस पर काफी कठोर कदम उठाए, नतीजे भी मिले।लेकिन एकबात हम साफ कर दें कि इससे जुड़े लोगों को काफी दिक्कते होंगी।हम इंफास्ट्रक्चर बदल रहे हैं, कानूनी पावर भी दे रहे हैं। जहां तक बॉलीवुड का सवाल है, वह तो NCB की जांच में जल्द सामने आएगा। ड्रग्स केस में कोई भी शामिल हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा।

Bollywood Tadka

 

मीडिया ट्रायल पर भी बोले अमित शाह

वहीं, सुशांत के मीडिया ट्रायल पर गृहमंत्री ने कहा कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी, लेकिन ऐसी किसी भी घटना का मीडिया ट्रायल नहीं होना चाहिए. मीडिया का काम है कि अगर कहीं कुछ गलत हो रहा है तो उसे दिखाए, लेकिन टीआरपी के लिए किसी घटना को बढ़ाना सही नहीं है।

Bollywood Tadka


केस की बात करें तो  सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान को लेकर फेक खबरें फैलाने के आरोप में बीते दिनों मुंबई पुलिस ने दिल्ली के एक वकील विभोर आनंद को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने 22वीं गिरफ्तारी की थी। 

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट पर मिला था। पहले इस मामले की जांच  मुंबई पुलिस कर रही थी। बाद में सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने कुछ दिन इस केस की जांच की। लेकिन कुछ दिन बाद इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। अब इस केस की जांच सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी कर रही हैं। 


amit shahspeak oversushant singh rajputcaseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...