main page

Pics: माइनस 3 डिग्री में शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ, बर्फीली वादियों में साथ दिखे रणबीर-आलिया

03 December, 2019 09:57:28 AM

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। फैंस बड़े पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की ''ब्रह्मास्त्र'' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग इन दिनों मनाली में चल रही हैं। हाल ही में आलिया और रणबीर की कुछ बीटीएस तस्वीरें सामने आई हैं।

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। फैंस बड़े पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग इन दिनों मनाली में चल रही हैं। हाल ही में आलिया और रणबीर की कुछ बीटीएस तस्वीरें सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

वायरल हुईं तस्वीरों में आलिया और रणबीर गर्म जैकेट पहने बर्फीली वादियों में शूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लुक की बात करें तो आलिया व्हाइट कलर की ड्रेस और नियॉन जैकेट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं रणबीर ब्लैक कलर की जैकेट और पैंट में हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि दोनों ठंड से काफी परेशान हैं। हालांकि फिर भी आलिया-रणबीर अपना बेस्ट देने की कोशिश में लगे हुए हैं।

Bollywood Tadka

रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ भी मनाली में शूट कर रहे हैं। हाल गी में अमिताभ ने रणबीर संग एक तस्वीर शेयर की। इनके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'माइनस 3 डिग्री, प्रोटेक्टिव गियर और काम को करने का सलीका।  

Bollywood Tadka

बिग बी ने इसके अलावा अपने ब्लॉग पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा थाृ'सर्दियों में जंगलों में वर्क शेड्यूल देख रहे हैं।काम चलता रहता है। हमारे सामने हमेशा फिल्म को समय पर निपटाने की चुनौती रहती है। फिल्म की क्रिएटिविटी के हिसाब से हमेशा चैलेंज रहता है और सर्द हवाओं और सर्द आंखों के बीच हम हमेशा सराहनीय काम की कोशिश में लगे रहते हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र का प्लॉट मार्वेल के एवेंजर्स से प्रेरित हो सकता है। ये एक पौराणिक अस्त्र की कहानी है जिसे तोड़ दिया जाता है और देवभूमि के अलग-अलग हिस्सों में छिपा दिया जाता है।

Bollywood Tadka

पहले पार्ट में दिखाया जाएगा कि कैसे रणबीर यानि शिवा को अपने अंदर अग्नि की पावर का एहसास होता है। इसके बाद ही ब्रह्मास्त्र नामक औजार की तलाश के लिए शिवा निकलता है। फिल्म में मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में दिखेंगी। यह फिल्म अगले साल समर पर रिलीज हो रही है। 

 


amitabh bachchanalia bhattranbir kapoorshootingupcoming filmbrahmastramanaliminus degree temperatureBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...