main page

अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा मिशन पर हुई चर्चा

Updated 19 August, 2022 11:50:49 AM

दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से हैं, जिन्हें सदी का महानायक भी कहा जाता है। महानायक आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में अमिताभ और उनके बेटे-एक्टर अभिषेक बच्चन ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने भारत में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा मिशन को लेकर बातचीत की। मुलाकात की ये तस्वीरें नितिन गड़करी के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से हैं, जिन्हें सदी का महानायक भी कहा जाता है। महानायक आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में अमिताभ और उनके बेटे-एक्टर अभिषेक बच्चन ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने भारत में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा मिशन को लेकर बातचीत की। मुलाकात की ये तस्वीरें नितिन गड़करी के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा गया-केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने अमिताभ बच्चन से आज मुंबई में मुलाकात की। श्री गडकरी जी ने भारत में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा मिशन (सड़क सहायता मिशन) के चैंपियन बनने के लिए बच्चन का समर्थन मांगा।

 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन दोनों हाथ जोड़ नितिन गड़करी से मिल रहे हैं। वहीं अभिषेक हाथ में फूल लिए अपने पापा के पीछे खड़े हैं। इस दौरान बिग बी ने केंद्रीय मंत्री को तोहफा भी भेंट किया।

 Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगे। फिल्म 9 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है। 'ब्रह्मास्त्र' के बाद अमिताभ विकास बहल की 'गुड बाय' में रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता और पावेल गुलाटी के साथ नजर आएंगे।  

Content Writer: suman prajapati

Amitabh BachchanAbhishek BachchanmeetRoad Transport MinisterNitin GadkariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...