main page

KBC 12 में बाबा का ढाबा का जिक्र, बिग बी ने मदद के लिए भेजे थे 5.5 लाख रुपए

Updated 10 January, 2021 12:24:14 PM

ढाबे वाले बाबा यानी कांता प्रसाद की किस्मत बदलते तो हम सबने देखा है।  सोशल मीडिया ने बाबा का ढाबा वाले बाबा की एक वीडियो से उनकी किस्मत बदल गई थी।  उन्हें देशभर से लोगों ने मदद की। लेकिन क्या आप को पता है बाबा के मुरीद बिग बी यानी अमिताभ बच्चन भी हैं, ऐसा तो किसी ने सोचा भी ना था।

मुंबई: ढाबे वाले बाबा यानी कांता प्रसाद की किस्मत बदलते तो हम सबने देखा है।  सोशल मीडिया ने बाबा का ढाबा वाले बाबा की एक वीडियो से उनकी किस्मत बदल गई थी।  उन्हें देशभर से लोगों ने मदद की। लेकिन क्या आप को पता है बाबा के मुरीद बिग बी यानी अमिताभ बच्चन भी हैं, ऐसा तो किसी ने सोचा भी ना था।

Bollywood Tadka

वीडियो वायरल होने के बाद अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें आर्थिक रूप से सहायता पहुंचाई। इस बात का खुलासा हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति में खुद महानायक अमिताभ बच्चन ने किया। अमिताभ बच्चन ने किसी को पर्सनली भेज कर ढाबे वाले बाबा यानी कांता प्रसाद की 5.5 लाख रुपए की मदद की थी।

Bollywood Tadka

दरअसल, शुक्रवार को आए एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर एक्ट्रेस रवीना टंडन बैठी थीं। इसी दौरान एक सवाल पर बिग बी ने बाबा का ढाबा का जिक्र किया। इस पर बिग बी ने कहा यह सोशल मीडिया की ताकत ही है कि किसी मुद्दे पर लोग आगे बढ़कर मदद करते हैं। बिग बी आगे कहते हैं कि दिल्ली में ढाबा चलाने वाले बाबा लॉकडाउन के दौरान पैसों की दिक्कतों का सामना कर रहे थे लेकिन जब उनका वीडियो वायरल हुआ तो कुछ ही समय में उनके ढाबे पर लोगों की भीड़ जुट गई और उनकी दुकान चल पड़ी।

Bollywood Tadka

अमिताभ के जिक्र के बाद रवीना टंडन बताती हैं कि अब बाबा ने नया रेस्त्रां खोल लिया है। वहीं केबीसी में बाबा का ढाबा का जिक्र होने पर इसके मालिक कांता प्रसाद ने बताया कि उन्हें अमिताभ की ओर से 5.5  लाख रुपये मिले थे। इतना ही नहीं उन्होंने बिग बी से निवेदन किया कि अगर वह दिल्ली आएं तो उनके ढाबे पर जरूर आएं और यहा का खाना खाएं। बता दें कि कांता प्रसाद ने दिल्ली के मालवीय नगर में नया रेस्त्रां शुरू किया है, जिसमें बाबा कैश काउंटर पर बैठते हैं।

: Smita Sharma

amitabh bacchansent5.5 lakh rsbaba ka dhabakanta prasadownerBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...