main page

ये बाप बेटे की जोड़ी है कमाल की, बंटी-बबली में दिखे थे एक साथ

Updated 12 July, 2018 11:41:32 AM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच बाप-बेटे से ज्यादा एक दोस्त जैसा रिश्ता है। दोनों ही न केवल एक-दूसरे के प्रति सम्मान जाहिर करते हैं बल्कि अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते भी नजर आते हैं। इन दोनों बाप-बेटे ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। सबसे पहले अमिताभ और अभिषेक राम गोपाल वर्मा की फिल्म ''आग'' में नजर आए थे। फैंस ने इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया, जिसके बाद ये दोनों फिल्म ''बंटी और बबली'' में दिखे। ये फिल्म काफी हिट हुई थी। इस फिल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया थ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच बाप-बेटे से ज्यादा एक दोस्त जैसा रिश्ता है। दोनों ही न केवल एक-दूसरे के प्रति सम्मान जाहिर करते हैं बल्कि अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते भी नजर आते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इन दोनों बाप-बेटे ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। सबसे पहले अमिताभ और अभिषेक राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'आग' में नजर आए थे। फैंस ने इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया, जिसके बाद ये दोनों फिल्म 'बंटी और बबली' में दिखे। ये फिल्म काफी हिट हुई थी। इस फिल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया था। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फ़िल्म दो ठगों बंटी (अभिषेक बच्चन) और बबली (रानी मुखर्जी) पर आधारित थी। फ़िल्म में दोनों घर से भागने के पश्चात पैसे कमाने के लिए लोगों को ठगते हैं, जिसमें ताज महल को किराए पर चढ़ाना भी शामिल है। अमिताभ बच्चन फ़िल्म में एक पुलिस अफ़सर का किरदार निभाते हैं जिसे बंटी और बबली को पकड़ने का काम सौंपा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स अॉफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी।

:

Amitabh BachchanAbhishek Bachchan

loading...