main page

आज आएगा KBC 9 का आखिरी एपिसोड, तो भावुक हुए अमिताभ बच्चन

Updated 23 October, 2017 03:54:00 PM

टीवी सोनी चैनल पर प्रसारित केबीसी का आज आखिरी एपिसोड टैलीकास्ट होगा। ये दिन केबीसी के फैंस के लिए ही नहीं खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के लिए भी काफी मुश्किल भरा है। उन्होंने इसे लेकर ट्विट तो किया ही है।

मुंबई: टीवी सोनी चैनल पर प्रसारित केबीसी का आज आखिरी एपिसोड टैलीकास्ट होगा। ये दिन केबीसी के फैंस के लिए ही नहीं खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के लिए भी काफी मुश्किल भरा है। उन्होंने इसे लेकर ट्विट तो किया ही है। केबीसी की टीम के सभी सदस्यों को शुक्रिया भी कहा है। अमिताभ ने ट्वीट में लिखा है ... शो का आखिरी दिन...बेहद दुख के साथ...।

Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक केबीसी का सीजन-9 खत्म होने के मौके पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि केबीसी का ये शो कभी उतना शानदार नहीं बन पाता अगर इससे जुड़ी 450 लोगों की टीम ने पूरी मेहनत के साथ काम न किया होता। उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी इस बारे में लिखा है- केबीसी टीम को उनके धीरज और अच्छे काम के लिए शुक्रिया।

Bollywood Tadka

प्रोग्रामिंग और आउटपुट की बेहतरीन टीम की वजह से ही शो सफल हो पाया है। अमिताभ बच्चन ने सन् 2000 में शुरू हुए इस शो पर प्यार बरसाने के लिए ऑडियंस को भी धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि 17 साल पहले इस शो ने इतिहास रचा था और आपने दोबारा ऐसा करने में सहयोग किया। ये कोई छोटा काम नहीं था। 

 

:

amitabh bachanKBC 9last episode

loading...