main page

लिवर में परेशानी के चलते अस्पताल में एडमिट हुए अमिताभ बच्चन

18 October, 2019 12:42:02 PM

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन पिछले तीन दिनों से लीवर से जुडी समस्या की वजह से हॉस्पीटल में एडमिट हैं। खबरों के अनुसार, एक्टर को पिछले काफी दिनों से तकलीफ थी, इसलिए उन्हें मंगलवार सुबह 2 बजे नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन पिछले तीन दिनों से लीवर से जुडी समस्या की वजह से हॉस्पीटल में एडमिट हैं। खबरों के अनुसार, एक्टर को पिछले काफी दिनों से तकलीफ थी, इसलिए उन्हें मंगलवार सुबह 2 बजे नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके लीवर में कुछ समस्या थी, जिसका इलाज चल रहा है और उन्हें हॉस्पीटल में एडमिट हुए तीन दिन हो गए हैं। 

Bollywood Tadka, Amitabh Bachchan Images
सिरोसिस की वजह से उनके लीवर ने 75 परसेंट काम करना बंद कर दिया था। दरअसल 1982 में हुए एक्सीडेंट के लिए जब उनका इलाज चल रहा था, तब उनके ब्लड चढ़ाते टाइम गलती से हेपेटाइटिस बी वायरस उनकी बॉडी में एंटर कर गया। फ़िलहाल उन्हें आईसीयू के स्पेशल रूम में रखा गया है। कोई भी बॉलीवुड सेलेब्स उनसे मिलने नहीं आया है, क्यूंकि उनमें से ज्यादातर को खबर की जानकारी ही नहीं है। 

Bollywood Tadka, Amitabh Bachchan Images
कल सुबह ही अमिताभ ने देशवासियों को करवा चौथ पर्व के अवसर पर शुभकामनाएं दीं। एक्टर ने हाल ही में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ 11 अक्टूबर को अपना 77 वां जन्मदिन भी मनाया।


Amitabh BachchanAdmittedHospital Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...