main page

जब अनिल कपूर को महानायक अमिताभ बच्चन ने दी ये सलाह

Updated 08 February, 2019 02:01:30 AM

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए चार दशक हो गए हैं और वह आज भी जोशो-खरोश के साथ काम कर रहे हैं। अनिल का कहना है कि वह अपने करियर...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए चार दशक हो गए हैं और वह आज भी जोशो-खरोश के साथ काम कर रहे हैं। अनिल का कहना है कि वह अपने करियर में कभी ब्रेक ले कर काम नहीं करना चाहते हैं। वह काम करते रहना चाहते हैं। अनिल ने यह राज खोला है कि उन्हें कभी भी ब्रेक न लेने की सलाह खुद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने दी है।
Bollywood Tadka
अनिल ने एक टीवी शो के दौरान कहा कि वह हमेशा दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, नसीरूदीन शाह और कमल हासन से प्रेरणा लेते आए हैं जो कि महान कलाकारों में से एक रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने खुदा गवाह के बाद पांच साल का ब्रेक लिया था। वह सामान्य जीवन जीने के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। अनिल वहां मेहरबान फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे। वहां अनिल और अमिताभ की मुलाकात हुई थी। वहीं अमिताभ ने अनिल को कहा था कि जीवन में कभी ऐसी गलती मत करना। कभी भी फिल्मों से ब्रेक मत लेना। यही वजह है कि अनिल कपूर ने उस वक्त से यह ठान लिया था और उन्होंने कभी भी फिल्मों से ब्रेक नहीं लिया।

 

: Pawan Insha

amitabh bachchananil kapoorfilm breakbollywood

loading...