main page

‘गुलाबो सिताबो' में एक साथ दिखेंगे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना

16 May, 2019 01:16:21 AM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना शूजीत सरकार की अगली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो'' में बड़े पर्दे पर पहली बार साथ दिखेंगे। यह पहली बार है जब बच्चन और खुराना किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का सेट लखनऊ में है। इस फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। उन्होंने....

मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना शूजीत सरकार की अगली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो' में बड़े पर्दे पर पहली बार साथ दिखेंगे। यह पहली बार है जब बच्चन और खुराना किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का सेट लखनऊ में है।
Bollywood Tadka
इस फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। उन्होंने ‘विक्की डोनर', ‘पीकू' और ‘ ऑक्टूबर' में साथ काम किया है। 
Bollywood Tadka
शूजीत ने कहा कि वह और चतुर्वेदी इस कहानी पर कुछ समय से काम कर रहे थे। निर्देशक ने एक बयान में कहा कि जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी पढ़ी तो वह काफी उत्साहित हुए और इसे निर्माता रॉनी लहिरी तथा बच्चन एवं आयुष्मान से साझा की।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि उन्हें लग रहा था चीजों के आकार लेने में वक्त लेगा। मगर दोनों अभिनेताओं ने शूटिंग के लिए तारीखें दे दी और हम फिल्म को इस साल रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। 


amitabh bachchanayushman khurananew moviegulabo sitabobollywoodbollywood tadkabollywood updatesbollywood top newsbollywood top newsbollywood masalabollywood khabarbollywood hindi news
loading...