main page

'गुलाबो-सिताबो' का ट्रेलर रिलीज, मजेदार है अमिताभ और आयुष्मान के बीच की नोंकझोक

22 May, 2020 06:38:58 PM

जिसका फैंस को बेसबरी से इंतजार था, वो ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जी हां, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ''गुलाबो सिताबो'' का ट्रेलर आज यानी 22 मई को रिलीज हो गया है। फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. जिसका फैंस को बेसबरी से इंतजार था, वो ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जी हां, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर आज यानी 22 मई को रिलीज हो गया है। फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

ट्रेलर काफी मजेदार है। अमिताभ बच्चन जो घर के मकान मालिक है, आयुष्मान (किराएदार) को अपनी हवेली से निकालना चाहते हैं। घर से निकलने के लिए आयुष्मान काफी नखरे दिखाते हैं और घर खाली करने को तैयार रही हैं। जिस पर अमिताभ अपनी हवेली बेचने के बारे में सोचते हैं। यहीं पर कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलता है।
अमिताभ और आयुष्मान की नोकझोंक काफी मजेदार है, डायलोग अच्छे है। लोगों का एंटरटेन कराने में सफल है।
फिल्म की बात करें तो 'गुलाबो सिताबो' का डायरेक्शन शूजित सरकर ने किया है। फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। फिल्म की कहानी मकान-मालिक और किराएदार के बीच घूमती है।


Amitabh bachchanAyushmann khuranaGulabo-SitabotrailerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...