main page

समधन को यादकर भावुक हुए अमिताभ, 'जीना यहां मरना यहां' सुनते ही बेटी को याद कर नम हुईं पूरे बाॅलीवुड की आंखें

21 January, 2020 09:43:59 AM

शोमैन राजकपूर की बेटी और महानायक अमिताभ बच्चन की समधन रितु नंदा का 14 जनवरी को निधन हो गया। रितु लंंबे समय से कैंसर के पीड़ित थीं। उन्होंने 71 की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके निधन से कपूर और बच्चन परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

मुंबई: शोमैन राजकपूर की बेटी और महानायक अमिताभ बच्चन की समधन रितु नंदा का 14 जनवरी को निधन हो गया। रितु लंंबे समय से कैंसर के पीड़ित थीं। उन्होंने 71 की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके निधन से कपूर और बच्चन परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

Bollywood Tadka

सोमवार को रितु की याद में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। उनकी प्रार्थना सभा में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता नंदा, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, बबिता कपूर, राजीव कपूर, रीमा जैन, मनोज जैन और नव्या नंदा समेत कई स्टार्स पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने एक भावुक स्पीच भी दी।इस मौके पर समधन को याद करते हुए अमिताभ बच्चन की आंखें भर आईं।

Bollywood Tadka

जया बच्चन और श्वेता नंदा भी खुद को नहीं रोक पाईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए। अपनी बहन को खोने का दुख ऋषि के चेहरे पर साफ दिख रहा था। वो सभा में सिर झुकाए बैठे रहे।

Bollywood Tadka

इस दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमिताभ स्पीच देते दिख रहे हैं। अमिताभ कहते हैं-''एक आदर्श बेटी, एक आदर्श बहन, एक आदर्श पत्नी, एक आदर्श मां, एक आदर्श भाभी, एक आदर्श सास और एक आदर्श दोस्त, हमें एक ऐसी दूरी पर छोड़ गईं जिसे हम पूरा नहीं कर सकते।' 

Bollywood Tadka

इसके बाद सूफी बैंड अंकित बतरा ने 'Jeena Yahan Marna Yahan Iske Siva Jaana Kahan' सॉन्ग गाया जिसे सुनते ही हर किसी आंखें नम हो गई।

Bollywood Tadka

जब सॉन्ग शुरू हुआ तो प्रेयर मीट में बैठी श्वेता बच्चन नंदा भी अपने आंसू नहीं रोक पाई। वहीं पूरा बॉलीवुड नम आंखों से प्रेयर मीट में बैठा दिखा।

Bollywood Tadka

बता दें कि रितु ने साल 1969 में प्रतिष्ठित सुरक्षा एजेंसी एस्कॉट ग्रुप के मालिक राजन नंदा से शादी की थी। अगस्त 2018 में श्वेता बच्चन के ससुर यानी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा का निधन हुआ था।

 

 


amitabh bachchanRaj Kapoorritu nandaShweta Bachchan Nandarishi kapoorjeena yaha marna yahaemotionalprayer meetBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...