FacebookTwitterg+Mail

अमिताभ ने शाहरुख को कहा 'राजा धीरज' और मुंबई पर बिग बी का फनी Joke

amitabh bachchan and shah rukh khan latest conversation over badla
13 April, 2019 01:25:44 PM

मुंबई.  अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान इन दिनों सोशल मीडिया में अपनी फिल्म 'बदला' को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, शाहरुख की कंपनी रेड चिली इंटरटेंनमेंट ने 'बदला' फिल्म बनाई है और इसने लगभग 85 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, अमिताभ ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर मुंबई की भाषा को लेकर अपनी ही स्टाइल में लिखा है। 

 

मान्यवर, राजा धीरज (किंग खान)...

Bollywood Tadka

अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले बदला फिल्म को लेकर लिखा है कि "मान्यवर , राजा धीरज ( KING KHAN ) ,,, सुनने में आया है की "बदला" फ़िल्म आपके फ़िल्मी career की , सबसे बड़ी hit फ़िल्म है ;   । तो भाई साहेब  , company में जब सफलता मिलती है, या जब कोई अच्छा काम करता है , तो तोहफ़े के रूप में उसे इनाम दिया जाता है । तो लायिए , हमारा bonus 😜 "

 

 

हालांकि, बाद में अमिताभ ने अपनी बात में कुछ बदलाव करते हुए लिखा है कि एक छोटा सा परिवर्तन : NOT in राजा धिराज (King Khan)  के कैरियर की यह फिल्म सबसे सफल है, बल्कि उनकी कंपनी रेड चिलीज की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। 

Bollywood Tadka

इसके पहले एक और कमेंट में बिग-बी ने लिखा था कि  King Khan @iamsrk ji  आप ने खुद स्वीकार किया था कि आप न होते तो ये फिल्म ही नही होता न इतना बड़ा हिट होता तो सच की आंच क्या ,तो जो हमारे आदरणीय @SrBachchan सर जी का ईमानदारी और मेहनत  का बोनस रूपी कीमत तो मिलना चाहिए ! 

Bollywood Tadka

अमिताभ का फनी जोक...

 

सिर्फ मुंबई में ही ऐसा हो सकता है

 

 Banana is केला;

Single is अकेला;

Tired is थकेला;

Bored is पकेला;

Stuck-up is अटकेला;

Angry is सटकेला;

Hung-up is लटकेला;

Lost is भटकेला

And Dead is टपकेला.😅😂🤣


Shah Rukh Khan Amitabh Bachchan Badla King Khan
loading...