main page

Video: एक बार फिर दिखा अमिताभ बच्चन का एंग्री मैन वाला अवतार

Updated 12 March, 2019 01:19:30 PM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। फिल्म ने अब तक 36 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। हाल ही में अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में अमिताभ फिल्म का दमदार डायलाॅग बोलते दिख रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। फिल्म ने अब तक 36 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। हाल ही में अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में अमिताभ फिल्म का दमदार डायलाॅग बोलते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,

वीडियो में अमिताभ कहते हैं-'बदला लेना हर बार सही नहीं होता,लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता। जो भी तुम मुझे दिखाओगी, वो ही मेरे लिए सच होगा। एक-एक डीटेल, छोटी से छोटी, बारीक से बारीक।' इसके बाद बैगग्रांउड से अमिताभ की एक फिल्म का डायलाॅग 'आज खुश तो बहुत होगे तुम सुनाई देता है।' 

 

बता दें कि फिल्म शाहरुख खान की पत्नी गोरी खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है  जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ तीन महीने से रह रही थी लेकिन एक दिन वो गायब हो जाता है। एक दिन उसका मर्डर हो जाता है और लड़की पर मर्डर का केस चलता है। अमिताभ वकील बन कर उनका केस लड़ते हैं लेकिन जासूसी करते हुए।

: Smita Sharma

amitabh bachchanangry manvideoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsCelebrity

loading...