main page

KIFF में नही पहुंच पाए अमिताभ, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मांगी माफी

16 November, 2019 05:25:24 PM

कोलकाता में होने वाले 25वें फिल्म फेस्टिवल पर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन तबीयत ठीक न होने के कारण नही पहुंच पाए, लेकिन इस बड़े फेस्टिवल में अपनी गैर हाजिरी के लिए अमिताभ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए माफी मांगी है। इंटरनेट पर एक्टर का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोलकाता में होने वाले 25वें फिल्म फेस्टिवल पर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन तबीयत ठीक न होने के कारण नही पहुंच पाए, लेकिन इस बड़े फेस्टिवल में अपनी गैर हाजिरी के लिए अमिताभ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए माफी मांगी है। इंटरनेट पर एक्टर का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं।

अमिताभ बच्चन का यह वीडिया इवेंट की क्लोजिंग सेरिमनी पर दिखाया गया और अब इंटरनेट पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में अमिताभ अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। उन्होंने वहां नहीं पहुंच पाने के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा अपनी बात सामने रखी है।

Bollywood Tadka

वीडियो में अमिताभ ने कहा, ''8 नवंबर 2019 को सीएम ममता बनर्जी की मौजूदगी में कोलकाता में KIFF का इनॉग्रेशन था, लेकिन कुछ कारणों के चलते मैं वहां नहीं पहुंच पाया, मैंने वहां जाने के लिए सारी स्पीच तैयार कर ली थी, मैंने सोचा कि इसे आप लोगों के लिए पढ़ना ठीक रहेगा, मुझे उम्मीद है कि मेरी गैरमौजूदगी के लिए आप मुझे माफ कर देंगे।

 

अमिताभ बच्चन ने ममता दीदी का शुक्रिया करते हुए कहा, ''कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बुलाने के लिए आपका बहुत धन्यवाद,  सिल्वर जुबली के सेलिब्रेशन के लिए मेरी शुभकामनाएं। वीडियो में अमिताभ तेजी से बढ़ रहे डिजिटल एंटरटेनमेंट जगत में मूवी थिएटर्स को लेकर चिंता जताते हुए नजर आए। इस पर उन्होंने कहा कि फिल्में पहले बड़े पर्दे पर रिलीज होनी चाहिए उसके बाद ऑनलाइन या बाकी डिवाइसों पर आनी चाहिए।''


Amitabh bachchanapologizenotpresentKIFFBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...