main page

कविता चोरी करने के आरोपों पर अमिताभ ने माफी मांगी, ट्रोलिंग के बाद ट्वीट कर दिया क्रेडिट

Updated 28 December, 2020 04:49:23 PM

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ अपने जीवन से जुड़े अपडेट्स शेयर करते ही रहते हैं। बीते दिनों अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी। जो टिशा अग्रवाल की थी। अमिताभ को इस बात का पता नही था और उन्होंने बिना क्रेडिट दिए उसे शेयर कर दिया था। जिसके कारण अमिताभ पर कविता चोरी करने का आरोप लगा। अब अमिताभ ने ट्वीट कर टिशा अग्रवाल को क्रेडिट दिया है और माफी मांगी है।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ अपने जीवन से जुड़े अपडेट्स शेयर करते ही रहते हैं। बीते दिनों अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी। जो टिशा अग्रवाल की थी। अमिताभ को इस बात का पता नही था और उन्होंने बिना क्रेडिट दिए उसे शेयर कर दिया था। जिसके कारण अमिताभ पर कविता चोरी करने का आरोप लगा। अब अमिताभ ने ट्वीट कर टिशा अग्रवाल को क्रेडिट दिया है और माफी मांगी है।

Bollywood Tadka
अमिताभ ने ट्वीट कर कहा- जो कविता मैंने शेयर की थी, उसका क्रेडिट टिशा अग्रवाल को जाना चाहिए। मुझे इसकी जानकारी नहीं थी, किसी ने मुझे ये भेजा था। मुझे ये कविता अच्छी लगी तो मैंने पोस्ट कर दी। इसके लिए माफी चाहता हूं।

Bollywood Tadka

अमिताभ ने जो कविता शेयर की थी वो कुछ इस प्रकार है-

थोड़ा पानी रंज का उबालिये
खूब सारा दूध खुशियों का
थोड़ी पत्तियां ख्यालों की..

थोड़े गम को कूटकर बारीक,
हंसी की चीनी मिला दीजिये..
उबलने दीजिये ख्वाबों को
कुछ देर तक..!

यह जिंदगी की चाय है जनाब..
इसे तसल्ली के कप में छानकर
घूंट घूंट कर मजा लीजिये...!!

अमिताभ द्वारा कविता फेसबुक पर शेयर करने पर टिशा नाम की महिला ने दावा किया कि ये उनकी कविता है। टिशा ने अमिताभ की पोस्ट के नीचे कमेंट भी कर कहा था कि उन्हें इसका श्रेय दिया जाए।

Bollywood Tadka

टिशा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था - जब अमिताभ बच्चन आपकी पोस्ट की कॉपी करें और क्रेडिट भी न दें। खुश हो कि रोए।' 

Bollywood Tadka
बता दें टिशा ने इस कविता को 24 अप्रैल 2020 को लिखा था। उन्होंने इस कविता को फेसबुस पर पोस्ट किया था। टिशा का कहना है कि वह अपनी कविताएं फेसबुक पर पोस्ट करती रहती है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

amitabh bachchanapologizestealingpoetryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...