main page

अमिताभ बच्चन ने खरीदी 'कल्कि 2898 AD' की पहली टिकट, कमल हासन को कर दी गिफ्ट

Updated 20 June, 2024 11:12:22 AM

फिल्म 'कल्कि 2898 AD' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म 27 जून 2024 को वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है। इस बीच मेकर्स ने फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा। ये इवेंट यूट्यूब पर भी लाइव किया गया। इस दौरान फिल्म की पहली टिकट को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई, जो अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले से जुड़ी हुई है।

मुंबई. फिल्म 'कल्कि 2898 AD' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म 27 जून 2024 को वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है। इस बीच मेकर्स ने फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा। ये इवेंट यूट्यूब पर भी लाइव किया गया। इस दौरान फिल्म की पहली टिकट को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई, जो अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले से जुड़ी हुई है।

Bollywood Tadka
'कल्कि 2898 AD' के प्री- रिलीज इवेंट में फिल्म की लीड स्टार कास्ट शामिल हुई। सभी ने मिलकर खूब मस्ती की। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ब्लैक ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई और प्रभास की टांग खिंचाई करती भी दिखी। 


'कल्कि 2898 AD' के इवेंट में फिल्म के प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज के हेड भी शामिल हुए, जो फिल्म की पहली टिकट लेकर आए, जिसे लाइव इवेंट के दौरान अमिताभ बच्चन ने खरीदा। उन्होंने इसके बदले में पैसे भी दिए। इसके बाद उन्होंने 'कल्कि 2898 AD' की पहली टिकट को- स्टार कमल हासन को गिफ्ट कर दी। टिकट लेने के बाद कमल हासन ने कहा कि जब शोले रिलीज हुई थी, तो फिल्म देखने के लिए तीन हफ्ते तक इंतजार करना पड़ा था, क्योंकि उन्हें टिकट नहीं मिल पाई थी। इसके साथ ही कमल हासन ने ये भी खुलासा किया कि वो खुद भी शोले का हिस्सा बनना चाहते थे।

Bollywood Tadka
बता दें 'कल्कि 2898 AD' में अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण के साथ दिशा पाटनी और शोभना भी अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। वहीं प्रोडक्शन राणा दग्गुबाती ने किया है। 

Content Editor: Parminder Kaur

amitabh bachchanfirst ticketfilm Kalki 2898 ADkamal haasanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...