main page

अमिताभ बच्चन ने आलिया को गले लगा कहा, 'बहुत टैलेंटेड हो', इसके पहले रणबीर के साथ की थी तस्वीर शेयर

Updated 01 March, 2020 12:01:58 PM

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों अमिताभ ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म के सेट से 4 फोटोज शेयर की थी जो फैंस द्वारा खूब पसंद की गई थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों अमिताभ ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म के सेट से 4 फोटोज शेयर की थी जो फैंस द्वारा खूब पसंद की गई थी। हाल ही में बिग बी ने आलिया के साथ फोटो शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर आलिया की तारीफ की हैं। बीतें दिनों बिग बी ने रणबीर के साथ फिल्म के सेट से 4 फोटोज शेयर कर तारीफ की थी। अमिताभ ने कहा आलिया बहुत टैलेंटड और शानदार एक्ट्रेस हैं। शेयर की फोटो में दोंनो स्टार्स हग करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में बहुत अच्छे लग रहे हैं।

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग लगभग पूरी होने को है। यह पहली फिल्म होगी, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ काम करते नजर आएंगे। रणबीर कपूर इसमें एक्शन करेंगे। अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय इसमें अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म 4 दिसम्बर को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

Ranbir KapoorAmitabh Bachchan and Alia BhattAlia Bhatt imagesRanbir Kapoor and Alia BhattBollywood updateEntertainment

loading...