main page

12 साल बाद काजोल के साथ 'हेलीकॉप्टर ईला' में स्क्रीन शेयर करेंगे अमिताभ बच्चन

Updated 14 August, 2018 05:38:50 PM

एक्ट्रेस काजोल एक बार फिर फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के जरिए बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। हाल ही में फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं...

मुंबई: एक्ट्रेस काजोल एक बार फिर फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के जरिए बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। हाल ही में फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। हालांकि वो फिल्म में एक मेहमान कलाकार की भूमिका निभाएंगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि अमिताभ बच्चन काजोल के साथ इससे पहले 2 और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। पहली करण जौहर की 'कभी खुशी कभी गम', दूसरी 'कभी अलविदा ना कहना'।

Bollywood Tadka

हालांकि 'कभी अलविदा ना कहना' में काजोल का गेस्ट अपीयरेंस था।  काजोल आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म 'दिलवाले' में शाहरुख के साथ नजर आई थीं।  

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो ‘हेलीकॉप्टर ईला’ को अजय देवगन के होम प्रोडक्शन तले बनाया गया है और इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है।

Bollywood Tadka

फिल्म में काजोल सिंगल मदर का रोल अदा कर रही हैं वहीं उनके बेटे की भूमिका में रिद्धी सेन नजर आएंगे। ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।
 

: Neha

amitabh bachchankajolcameohelicopter eelaajay devgan

loading...