main page

फिल्म की तारीफ न होने पर नाराज हुए बिग-बी, किंग खान बोले- हम तो इंतजार कर रहे हैं कि आप पार्टी देंगे

Updated 10 April, 2019 03:32:05 PM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की थ्रिलर-ड्रामा फिल्म बदला को लोगों मे काफी पसंद किया। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस तो किया ही है, इसके साथ ही क्रिटिक्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। फिल्म ने अब तक 135 करोड़ कमाई कर ली है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की थ्रिलर-ड्रामा फिल्म 'बदला' को लोगों मे काफी पसंद किया। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस तो किया ही है, इसके साथ ही क्रिटिक्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। फिल्म ने अब तक 135 करोड़ कमाई कर ली है। फिल्म की रिलीज के एक महीने बाद फिल्म के प्रोड्यूसर शाहरुख खान से अमिताभ ने एक सवाल किया है।

 

अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'चलो किसी ने तो इस फिल्म की साइलेंट सफलता के बारे में बात करना शुरू कर दिया..!! क्योंकि न तो निर्माता, न ही डिस्ट्रीब्यूटर, न ही ऑनलाइन प्रोड्यूसर और कोई इंडस्ट्री में भी कोई इसके बारे में बात नहीं कर रहा है।

 

यहां तक कि इस फिल्म की सफलता पर कॉम्प्लीमेंट देने के लिए कोई  सेकेंड भी खर्च नहीं कर रहा है।' वहीं शाहरुख ने भी अमिताभ के इस ट्वीट पर मजेदार रिप्लाई किया। शाहरुख ने लिखा-'सर हम तो इंतजार कर रहे हैं कि आप पार्टी कब दे रहे हैं हम सबको। हम हर रात जलसा के बाहर इंतजार करते हैं।'

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,शाहरुख खान इमेज,शाहरुख खान फोटो,शाहरुख खान पिक्चर

फिल्म 'बदला' की बात करें तो इसकी कहानी एक स्पेनिश फिल्म पर आधारित है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के अलावा अमृता सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। बदला ने बॉक्स ऑफ‍िस पर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ इन दिनों तमिल फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह रणवीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। 

: Smita Sharma

amitabh bachchancomplainbadlashahrukh khanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...