main page

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 40 मिलियन फॉलोवर्स, शाहरुख-सलमान को छोड़ा पीछे फैंस ने दी बधाईंया

Updated 07 February, 2020 05:45:13 PM

फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन ऐसे स्टार्स में से एक हैं, जिन्हे अपनी पहचान के लिए किसी परिचय की जरूरत नही हैं। सुपरस्टार ने अपनी सुपरहिट फिल्मों से न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री, बल्कि लोगों के दिलों में भी अमिट छाप छोड़ी है। एक्टर के प्रति फैस की दीवानगी उनके सिर चढ़कर बोलती है। इस दीवानगी का हा

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन ऐसे स्टार्स में से एक हैं, जिन्हे अपनी पहचान के लिए किसी परिचय की जरूरत नही हैं। सुपरस्टार ने अपनी सुपरहिट फिल्मों से न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री, बल्कि लोगों के दिलों में भी अमिट छाप छोड़ी है। एक्टर के प्रति फैस की दीवानगी उनके सिर चढ़कर बोलती है। इस दीवानगी का हाल ही में ये सबूत भी मिला है। जी हां, अमिताभ ने ट्व‍िटर पर 40 मिलियन यानी 4 करोड़ फॉलोअर्स बना लिए हैं। 

Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर एक्टर की फैन फॉलोविंग हर रोज बढ़ती ही जा रही है। इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एक्टर्स में अमिताभ पहले नंबर पर हैं। ट्व‍िटर पर 40 मिलियन फॉलोअर्स देखकर फैंस उन्हें बधाइया दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें, अमिताभ के ट्व‍िटर अकाउंट को 40,002,202 लोग फॉलो करते हैं, जिसमे आम आदमी से लेकर सुपरस्टार्स और नेता लोग भी शामिल हैं। जैसे ही अमिताभ कोई पोस्ट ट्विटर पर शेयर करते हैं, फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं।

Bollywood Tadka

अमिताभ बच्चन के बाद सबसे ज्यादा फोलोअर्स एक्टर शाहरुख खान और सलमान खान के हैं। जानकारी के लिए बता दे ट्विटर पर शाहरुख के फैन फॉलोवर्स की संख्या 39.8 मिलियन और सलमान खान की 39.1 मिलियन हैं। लेकिन अभी भी अमिताभ फैन फॉलोइंग के मामले में सबसे आगे हैं।

Bollywood Tadka 
काम की बात करें तो अमिताभ बहुत जल्द एक नहीं कई फिल्मों में नजर आएंगे, जिसमें चेहरे, गुलाबो सिताबो, ब्रह्मास्त्र और झुंड जैसी फिल्में शामिल हैं। कुछ दिन पहले ही झुंड का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमे अमिताभ का शानदार डायलॉग फैंस को खूब पसंद आया था।

Edited By: suman prajapati

Amitabh Bachchancomplete40 milionfollowersTwitterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...