main page

अमिताभ बच्चन के इंडस्ट्री में 52 साल पूरे, शेयर की डेब्यू फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' के सेट की थ्रोबैक तस्वीरें

Updated 08 November, 2021 10:39:46 AM

एक्टर अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। बिग बी को इंडस्ट्री में 52 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर अमिताभ ने पहली फिल्म ''सात हिंदुस्तानी'' के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। बिग बी को इंडस्ट्री में 52 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर अमिताभ ने पहली फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
अमिताभ ने दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें पहली तस्वीर में अमिताभ खड़े हुए हैं और दूसरी तस्वीर में फिल्म के दूसरे लोगों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते अमिताभ ने लिखा- '15 फरवरी 1969 को मेरी पहले फिल्म सात हिंदुस्तानी साइन की और ये 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई... आज 52 साल पूरे किए।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' को ख्वाजा अहमद अब्बास ने लिखा डायरेक्ट किया था। 'सात हिंदुस्तानी' से डेब्यू करने के बाद अमिताभ ने 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए एक्टर को चार नैशनल फिल्म अवॉर्ड और दादासाहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। काम की बात करें तो अमिताभ 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे', 'झुंड', 'द इंटर्न' और 'गुड बाय' जैसी फिल्मों फिल्मों में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

amitabh bachchancomplete52 yearsbollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...