main page

‘सात हिंदुस्तानी' से फिल्मों में एंट्री करके नायक से महानायक बने अमिताभ बच्चन

07 November, 2019 08:18:46 PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे कर लिए है। अमिताभ के फैंस उन्हें अपने अपने तरीके से बधाईया दे रहे हैं। एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी गुरुवार को खुद को केवल पुत्र ही नहीं बल्कि एक प्रशंसक बताते हुए अपने पिता अमिताभ बच्चन को हिंदी सिनमा में 50 साल पूरे होने पर बधाई दी....

मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे कर लिए है। अमिताभ के फैंस उन्हें अपने अपने तरीके से बधाईया दे रहे हैं। एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी गुरुवार को खुद को केवल पुत्र ही नहीं बल्कि एक प्रशंसक बताते हुए अपने पिता अमिताभ बच्चन को हिंदी सिनमा में 50 साल पूरे होने पर बधाई दी। 
Bollywood Tadka
क्या आप जानते हैं कि अमिताभ की सबसे पहली फिल्म कौन सी थी। तो चलिए आज हम आपको इसके बारें में बता ही देते है। अमिताभ की पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी' थी। ये फिल्म 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी।
 

अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की श्वेत श्याम तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “केवल उनके पुत्र के तौर पर ही नहीं बल्कि एक अभिनेता और प्रशंसक के तौर पर भी हम इस महानता के गवाह हैं। प्रशंसा करने और सीखने के लिए बहुत कुछ है।” 
Bollywood Tadka
अभिषेक ने कहा, “सिनेमा प्रेमियों की कई पीढ़ियां कहेंगी कि हमने बच्चन का दौर देखा है।
Bollywood Tadka
फिल्म उद्योग में 50 वर्ष पूरा करने पर बधाई पा (पापा)। हमे अब अगले पचास वर्षों की प्रतीक्षा है..लव यू।” 

 


amitabh bachchanamitabh bachchan newsamitabh bachchan 50 year completebollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...