main page

76 की उम्र में भी बेहद फिट हैं बिग बी, नाश्ते में लेते हैं अंडाभुर्जी और एक गिलास दूध, देखिए डाइट चार्ट

Updated 29 June, 2019 03:42:06 PM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''गुलाबो सिताबो'' की शूटिंग में बिजी हैं। 76 साल की उम्र में भी अमिताभ बेहद फिट दिखते हैं। उनके एकदम फिट रहने की सबसे बड़ी वजह है उनकी सिंपल डायट।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग में बिजी हैं। 76 साल की उम्र में भी अमिताभ बेहद फिट दिखते हैं। उनके एकदम फिट रहने की सबसे बड़ी वजह है उनकी सिंपल डायट। खाने को लेकर अमिताभ बिलकुल भी चूजी नहीं हैं और ब्रेकफस्ट, लंच डिनर में साधारण चीजें ही खाते हैं। ऐसा हमारा नहीं लखनऊ के 5 स्टार होटल के  शेफ और स्टाफ का कहना है।

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,

अमिताभ, लखनऊ के जिस 5 स्टार होटल में ठहरे हुए हैं वहां के शेफ और स्टाफ की मानें तो खाने के मामले में अमिताभ खाने को लेकर बिलकुल भी चूजी नहीं हैं और उनकी कोई डिमांड भी नहीं होती। होटल के असिस्टेंट शेफ ने बताया कि उन्होंने अमिताभ के लिए अवधि क्यूजीन के तहत कबाब और निहारी सर्व करने की तैयारी की थी लेकिन अमिताभ को सिर्फ शाकाहारी खाना पसंद है। 

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,

 

ब्रेकफस्ट में दूध और अंडा भुर्जी खाते हैं बिग बी  

अमिताभ के डायट प्लान की बात करें तो ब्रेकफस्ट में बिग बी एक गिलास दूध और बिना मिर्च वाली अंडा भुर्जी खाना पसंद करते हैं। वहीं लंच की बात करें तो उन्हें 2 से 3 रोटी, सादी दाल और साथ में कुछ हरी सब्जियां खाना अच्छा लगता है। अमिताभ चावल खाने से भी परहेज करते हैं। होटल स्टाफ ने कहा कि उन्होंने सिर्फ एक दिन पनीर भुर्जी की मांग की थी और इसके अलावा उनकी खाने को लेकर कभी कोई डिमांड नहीं रही। 

 

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,

 

डिनर में सिर्फ सूप पीते हैं

डिनर की बात करें तो अमिताभ ज्यादातर वक्त खाना अवॉइड करते हैं और डिनर में सिर्फ सूप ही पीते हैं। जहां तक सेट पर खाने की बात है तो शूटिंग के ब्रेक के दौरान अमिताभ सेट्स पर पोहा, भूना चना जैसी बेहद साधारण चीजें ही खाते हैं।

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,

फिल्म की 'गुलाबो सिताबो' की कहानी की बात करें तो यह एक घर के मालिक और उनके किराएदार के बीच प्रेम-घृणा के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में मकान मालिक के किरदार में अमिताभ बच्चन और किराएदार के किरदार में आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल की रिलीज हो रही है। इसके अलावा अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इन दो फिल्मों के अलावा इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में दिखेंगे। 
 

: Smita Sharma

amitabh bachchandiet plangulabo sitabolucknowBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...