main page

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका को दुपट्टे से पकड़कर ले जाते दिखे अमिताभ, इंटरनेट पर धड़ले से वायरल हो रहा है वीडियो

Updated 01 February, 2020 09:53:26 AM

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन संग किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। इस प्रोजैक्ट के दौरान की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। सामने आई इस वीडियो में अमिताभ दिव्यांका के दुपट्टे से पकड़कर ले जाते दिख रहे हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन संग किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। इस प्रोजैक्ट के दौरान की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। सामने आई इस वीडियो में अमिताभ दिव्यांका के दुपट्टे से पकड़कर ले जाते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में अमिताभ कहते दिख रहे हैं कि जो भरोसा करता है उस पर भरोसा करना आपकी जिम्मेदारी है। इस वीडियो को खुद दिव्यांका ने भी शेयर की किया। वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने फैन्स से कैप्शन की मांगा। वीडियो को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा- 'आप इसको क्या कैप्शन दोगे?

Bollywood Tadka

 

बिग बी के साथ जो #LegendOfBigScreen हैं। मुझे उनसे कुछ अच्छी बातें सीखने को मिलीं।' दिव्यांका और अमिताभ के फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो दिव्यांका किसी एड की शूटिंग कर रहे हैं हालांकि अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो  अमिताभ 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो' जैसी फिल्मों पर काम कर रहे हैं। 'चेहरे' में अमिताभ के साथ इमरान हाशमी,'ब्रह्मास्त्र' रणबीर और आलिया और 'गुलाबो-सिताबो' में आयुष्मान खुराना हैं। वहीं दिव्यांका की बात करें तो उन्हें आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल ये हैं मोहब्बतें में देखा गया था। 

 

: Smita Sharma

amitabh bachchandivyanka tripathivideo viralsocial mediaBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...