main page

इस बार नहीं होगी अमिताभ-एकता के घर दीवाली पार्टी, इस वजह के चलते कैंसिल हुआ सेलिब्रेशन

02 November, 2020 10:46:12 AM

दीवाली का त्योहार सभी के लिए खुशियों का पर्व होता है। वहीं इस त्योहार को आने में कुछ दिन ही है। ऐसे में लक्ष्मी के स्वागत के लिए सभी अपने घरों की साफ सफाई में जुटे हुए हैं। वहीं फिर बात चाहे घर की हो या बाजार की, इन दिनों सभी कुछ जगमगाता नजर आता है। आम से लेकर बॉलीवुड स्टार्स इस त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। इंडस्ट्री में कई स्टार्स के घर दीवाली पार्टी रखी जाती है।

मुंबई: दीवाली का त्योहार सभी के लिए खुशियों का पर्व होता है। वहीं इस त्योहार को आने में कुछ दिन ही है। ऐसे में लक्ष्मी के स्वागत के लिए सभी अपने घरों की साफ सफाई में जुटे हुए हैं। वहीं फिर बात चाहे घर की हो या बाजार की, इन दिनों सभी कुछ जगमगाता नजर आता है। आम से लेकर बॉलीवुड स्टार्स इस त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। इंडस्ट्री में कई स्टार्स के घर दीवाली पार्टी रखी जाती है।

Bollywood Tadka

इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन और प्रोड्यूसर एकता कपूर की दीवाली पार्टी बाॅलीवुड इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं लेकिन इस बार ये दोनों ही पार्टी नहीं करेंगी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबित इस बार अमिताभ बच्चन और प्रोड्यूसर एकता कपूर के घर दीवाली पार्टी नहीं होगी। इस पार्टी को ना करने की पहली वजह कोरोना वायरस है। वहीं इसकी दूसरी वजह दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर का निधन है।

Bollywood Tadka

दरअसल, ऋषि कपूर बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के खास दोस्त होने के साथ-साथ बिग बी की लाडली श्वेता बच्चन नंदा के मामा ससुर भी हैं। श्वेता बच्चन नंदा ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा की बहू हैं। यही वजह है कि इस बार अमिताभ बच्चन के घर दीवाली की पार्टी नहीं होगी। 

Bollywood Tadka

बता दें ऋषि कपूर 30 अप्रैल, 2020 को इस दुनिया से अलविदा कह गए थे। ऋषि कपूर कैंसर से जीवन की जंग हार गए। उनके निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा था। 
 


Amitabh BachchanEkta KapoorDiwali partycancelledRishi KapoordeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...