main page

अमिताभ बच्चन 4 करोड़ के लिए 102 नॉट आउट फिल्म में बने 102 साल के बुजुर्ग

Updated 07 July, 2018 05:56:04 PM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की 102 नॉट आउट ह्यूमन इंट्रेस्ट और सोशल मैसेज देने वाली फिल्म है। फिल्म के जरिए उन्होंने बुजुर्गों की लाइफ का एक डिफरेंट फॉर्मेट दिखाने की कोशिश की थी। फिल्म हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ इमोशनल भी करती है। इसे उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और ऋषि कपूर की 102 नॉट आउट फिल्म ह्यूमन इंट्रेस्ट और सोशल मैसेज देने वाली फिल्म है। फिल्म के जरिए उन्होंने बुजुर्गों की लाइफ का एक डिफरेंट फॉर्मेट दिखाने की कोशिश की थी। फिल्म हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ इमोशनल भी करती है। इसे उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया था। 

 

Bollywood Tadka, amitabh bachchan image, rishi kapoor image, 102 not out movie image, अमिताभ बच्चन इमेज, ऋषि कपूर इमेज , 102 नॉट आउट मूवी इमेज

102 नॉट आउट फिल्म की कहानी 


फिल्म में अमिताभ ने एक बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाया था, जो अपनी जिंदगी को खुलकर जीना चाहते है। इसमें उनका एक 75 साल का बेटा बाबूलाल भी है, जो उनके साथ ही रहता है। इस फिल्म में अमिताभ के किरदार की काफी तारीफ हुई थी। अमिताभ को इस फिल्म के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। अमिताभ ने इस फिल्म के लिए 4.6 करोड़ लिए थे, वहीं ऋषि कपूर ने फिल्म के लिए 4.2 करोड़ लिए थे। बता दें कि ये फिल्म एक नॉवेल पर बेस्ड थी, जो बताती है कि एज सिर्फ एक नंबर है। 

 

Bollywood Tadka, amitabh bachchan photo, rishi kapoor photo, 102 not out movie photo, अमिताभ बच्चन फोटो, ऋषि कपूर फोटो , 102 नॉट आउट मूवी फोटो
 

: Konika

अमिताभ बच्चनamitabh bachchan movie102 not out movierishi kapoorbollywood hindi newslatest bollywood news

loading...