main page

कन्नड़ डायरेक्टर केवी राजू का दिल का दौरा पड़ने से निधन, अमिताभ बच्चन की फिल्म 'इंद्रजीत' को किया था डायरेक्ट

Updated 25 December, 2021 01:23:12 PM

साउथ से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। कन्नड़ फिल्मों के डायरेक्टर केवी राजू का निधन हो गया है। केवी ने 67 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा है। डायरेक्टर उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे और दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। केवी जयराज के छोटे भाई थे। उनके परिवार में एक बेटा और बेटी हैं।

मुंबई. साउथ से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। कन्नड़ फिल्मों के डायरेक्टर केवी राजू का निधन हो गया है। केवी ने 67 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा है। डायरेक्टर उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे और दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। केवी जयराज के छोटे भाई थे। उनके परिवार में एक बेटा और बेटी हैं। 

Bollywood Tadka
केवी राजू ने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'इंद्रजीत' को डायरेक्ट किया था। इसके अलावा उन्होंने काजोल और जितेंद्र की फिल्म 'उधार की जिंदगी' को भी डायरेक्ट किया था। केवी कन्नड़ इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली डायरेक्टर्स में से एक थे। केवी ने कई हिट फिल्मों को डायरेक्ट किया था। 

Bollywood Tadka
केवी ने 1982 में सहयोगी निर्देशक के रूप में फिल्म उद्योग में प्रवेश किया। राजू ने निर्देशक और लेखक के रूप में 1984 में फिल्म 'ओलेव बदुकु' से करियर शुरू किया था। 'युद्धकंडा', 'बेली मोदगालु', 'इंद्रजीत', 'कड़ाना', 'बेली कलुंगारा', 'हुलिया' उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में थी।

Bollywood Tadka


amitabh bachchanfilm indrajitdirector kv rajupasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...