main page

ट्विटर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को फाॅलो करते हैं बिग बी,एक बार फिर अकाउंट हुआ हैक या वजह कुछ और

Updated 01 February, 2021 04:40:15 PM

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर, इंस्टा पर अमिताभ के लाखों फाॅलवर्स हैं। हालांकि बिग बी किन लोगों को फॉलो करते हैं ये बड़ी बात है। हाल ही में अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर अकाउंट को लेकर चर्चा में हैं। वजह है बिग बी का पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को ट्विटर पर फॉलो करना।

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर, इंस्टा पर अमिताभ के लाखों फाॅलवर्स हैं। हालांकि बिग बी किन लोगों को फॉलो करते हैं ये बड़ी बात है।

Bollywood Tadka

हाल ही में अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर अकाउंट को लेकर चर्चा में हैं। वजह है बिग बी का पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को ट्विटर पर फॉलो करना।

Bollywood Tadka

ऐसे में हर किसी के जहन में ये सवाल है कि अमिताभ का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ है या फिर कोई और वजह है। हालांकि अमिताभ बच्चन की तरफ से उनके अकाउंट हैक को लेकर कोई जानकारी नहीं आई हैं। 

Bollywood Tadka

साल 2019 में अमिताभ का अकाउंट हुआ था हैक

बता दें साल 2019 में अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। अमिताभ बच्चन के इस अकाउंट को प्रो-पाकिस्तान टर्किश हैकर ग्रुप Ayyildiz Tim ने हैक किया था। हैकरों ने अमिताभ का बायो बदलकर लव पाकिस्तान लिख दिया था। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे। इसके अलावा अमिताभ के पास 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे', 'झुंड' और 'मेडे' जैसी फिल्में हैं जो एक के बाद एक रिलीज होंगी।

: Smita Sharma

amitabh bachchanfollowedpakistanpmimran khantwitter accountBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...