main page

आखिर एेसा क्या कर दिया अक्षय ने अमिताभ के साथ, जो उन्हें होना पड़ा शर्मिंदा

Updated 29 November, 2017 11:21:56 AM

48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की क्लोजिंग सेरेमनी में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई। इस दौरान सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की लेकिन ऐसे में अक्षय कुमार ने बिग के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में बिग बी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बत

मुंबई: 48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की क्लोजिंग सेरेमनी में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई। इस दौरान सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की लेकिन ऐसे में अक्षय कुमार ने बिग के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में बिग बी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बताया है कि वो अक्षय कुमार के ऐसा करने से काफी शर्मिंदा हो गए थे।

Bollywood Tadka

दरअसल, खिलाड़ी की किसी गलत हरतक ने बिग बी को शर्मिंदा नहीं किया बल्कि अक्षय कुमार ने इस फेस्टिवल के दौरान बिग बी पैर छुए। अक्षय के ऐसा करते ही बिग बी ने उन्हें गले लगा लिया।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को फैंस ने साझा किया था। इसी को रिट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ले लिखा, ''शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने ये किया.. नहीं अक्षय को ऐसा नहीं करना चाहिए था।'' खैर है तो ये खूबसूरत लम्हा ही कि दो दिग्गजों के बीच का ये लम्हा कैमरे में कैद हुआ।

Bollywood Tadka

:

amitabh bachchanAkshay KumarIFFI 2017

loading...