main page

Lockdown: ग्रेजुएट हुईं अमिताभ की नातिन, घर में ही गाउन सिलवाकर नव्या ने यूं मनाया जश्न

Updated 07 May, 2020 09:06:50 AM

लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को एक बड़ी खुशखबरी मिली है। अमिताभ की लाडली  श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा अब ग्रेजुएट हो गई हैं। इस खास मौके पर बिग बी ने नव्या की एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। बिग ने वीडियो के साथ लिखा-'' ''नातिन नव्या.. ग्रेजुएशन डे.. न्यूयॉर्क में कॉलेज से ग्रेजुएट हो गईं।

मुंबई: लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को एक बड़ी खुशखबरी मिली है। अमिताभ की लाडली  श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा अब ग्रेजुएट हो गई हैं। इस खास मौके पर बिग बी ने नव्या की एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। बिग ने वीडियो के साथ लिखा-' 'नातिन नव्या.. ग्रेजुएशन डे.. न्यूयॉर्क में कॉलेज से ग्रेजुएट हो गईं।

Bollywood Tadka

कोरोना की वजह से ट्रैवल और सेरिमनी कैंसिल हो गई। लेकिन नव्या गाउन और कैप पहनना चाहती थीं, स्टाफ ने गाउन और कैप तैयार की। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए घर में ही तस्वीरें ली गईं। पॉजिटिव हैप्पी एटीट्यूड।'

Bollywood Tadka

वहीं नव्या के ग्रेजुएट होने पर उनके मामा अभिषेक बच्चन ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा-''ग्रेजुएट होने पर नव्या तुम्हें बधाई! लॉकडाउन की वजह से तुम अपने सहपाठियों के साथ अपने विश्वविद्यालय में इस मौके को नहीं सेलिब्रेट कर पाईं। इसकी कमी गार्डन ने पूरी कर दी। कल की तरह लगता है कि हम तु्म्हें छात्रावास के कमरे में ले जा रहे थे।

Bollywood Tadka

भगवान आपका भला करे! यह देखने के लिए इंतजार न करें कि आपके पास दुनिया के लिए क्या है।' नव्या गाउन और कैप पहने काफी खुश नजर आ रही हैं और कुछ तस्वीरों में उनकी मां भी उनके साथ हैं।

 

बता दें कि नव्या अपने नाना अमिताभ बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन के काफी करीब हैं। नव्या सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। साथ ही वह अपने दोस्तों को भी पूरा समय देती हैं। अक्सर वह पार्टी, फंक्शन का मजा लेते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। नव्या स्टाइल में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही धड़ले से वायरल हो जाती हैं। 
 

: Smita Sharma

amitabh bachchangrand daughternavya naveli nandagraduatedcollegeShweta Bachchan NandaNikhil Nandaabhishek bachchanlockdowncelebration picturesBollywood NewsBollywood News and Gossip

loading...