main page

सलमान खान के बाद कोरोना की जंग में अमिताभ की बड़ी पहल, 1 लाख मजदूर परिवारों की करेंगे मदद

Updated 06 April, 2020 11:48:18 AM

कोरोना वायरस की वजह से देश की आर्थिक हालात पर भी काफी प्रभाव पड़ा है। हर कोई किसी न किसी तरह वायरस से लड़ने में लोगों की मदद कर रहे हैं। अब तक पीएम केयर फंड में कई बाॅलीवुड स्टार्स ने दान किया। इसी बीच बाॅलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन मे भी इस महामारी की घड़ी में बड़ा फैसला किया।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से देश की आर्थिक हालात पर भी काफी प्रभाव पड़ा है। हर कोई किसी न किसी तरह वायरस से लड़ने में लोगों की मदद कर रहे हैं। अब तक पीएम केयर फंड में कई बाॅलीवुड स्टार्स ने दान किया। इसी बीच बाॅलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन मे भी इस महामारी की घड़ी में बड़ा फैसला किया।

Bollywood Tadka

बिग बी ने फैसला लिया है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 1 लाख डेली वर्कर्स को महीने भर का राशन देंगे। अमिताभ के इस फैसले को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स की तरफ से सपॉर्ट भी किया गया है।

Bollywood Tadka

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी यह जानकारी दी है जिसमें कहा गया है कि अमिताभ बच्चन द्वारा शुरू किए गए इस पहल पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स ने सपोर्ट किया है, जिसमें देशभर के 1 लाख घरों में महीने भर का राशन पहुंचाया जाएगा।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फैसले के तहत देश के लीडिंग चेन हाइपरमार्केट्स और ग्रॉसरी स्टोर्स के डिजिटली बारकोड कूपन All India Film Employees Confederation के वेरिआफइड वर्कर्स को दिए जाएंगे। इसके साथ ही जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद दिए जाने की भी बात कही गई है। यहां इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि इन मजदूरों के लिए यह मदद कब तक उपलब्ध कराई जा सकेगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', सूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो', रुमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' और नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में नजर आएंगे।

: Smita Sharma

amitabh bachchanhelpsone lakh familydaily wage workerscoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...