main page

इस छोटे बच्चे के सूरों के मुरीद हुए अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर कर बोले 'ये तो अपने बाप का भी बाप है'

Updated 20 October, 2020 01:18:02 PM

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ फैंस के साथ तस्वीरें और वीजियोज शेयर करते ही रहते हैं। अमिताभ कितने भी बिजी हो लेकिन वह अपने फैंस के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ फैंस के साथ तस्वीरें और वीजियोज शेयर करते ही रहते हैं। अमिताभ कितने भी बिजी हो लेकिन वह अपने फैंस के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
शेयर वीडियो में एक बच्चा अपने बाप के साथ गाने का अभ्यास कर रहा है। बच्चे का बाप हारमोनियम बजाते हुए गा रहा है और बच्चा बाप के सुर से सुर मिला रहा है। बच्चा बीच में बाप को सही से गाने के लिए भी कह रहा है। सुरो में बच्चा अपने बाप को भी मात दे रहा है। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- 'बच्चा तो अपने पिता का भी बाप है।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और बच्चे की तारीफ कर रहे हैं।

काम की बात करें तो अमिताभ इन दिनों शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12'' को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं। अमिताभ के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका मे हैं। इसके अलावा एक्टर फिल्म 'चेहरे' और 'झुंड' में भी नजर आएंगे।
Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

amitabh bachchanimpresslittleboysingingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...