main page

78 के अमिताभ बच्चन की फिर बिगड़ी तबीयत, ब्लॉग शेयर कर बताया करवानी पड़ेगी सर्जरी

Updated 28 February, 2021 09:57:16 AM

''सदी के महानायक'' अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक शॉकिंग न्यूज है। बिग बी की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को दी है। अमिताभ बच्चन ने बीते शनिवार को अपने ब्लॉग में लिखा, ‘मेडिकल कंडिशन... सर्जरी... मैं लिख नहीं सकता।‘ हालांकि, ए

बॉलीवुड तड़का टीम. 'सदी के महानायक' अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक शॉकिंग न्यूज है। बिग बी की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को दी है। 

Bollywood Tadka


अमिताभ बच्चन ने बीते शनिवार को अपने ब्लॉग में लिखा, ‘मेडिकल कंडिशन... सर्जरी... मैं लिख नहीं सकता।‘

Bollywood Tadka


हालांकि, एक्टर के इस कैप्शन से क्लीयर नहीं हो पाया है कि उन्हें कौनसी बीमारी है, वे कौनसी सर्जरी करवाना चाहते हैं और कब होगी। लेकिन उनका ये कैप्शन देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अमिताभ बच्चने के पास कई अपकमिंग फिल्में हैं। उनके अपकमिंग प्रोजैक्ट्स में झुंड, चेहरे तेरा यार हूं मैं और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में शामिल हैं।

  
 

Content Writer: suman prajapati

Amitabh Bachchannot wellsurgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...