main page

Pics: धूमधाम से अमिताभ जया ने किया बहू का स्वागत, भाभी की आरती करती दिखीं श्वेता बच्चन

Updated 07 February, 2021 10:58:16 AM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ उनकी लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी नजर आ रही हैं। वीडियो में बच्चन परिवार अपने घर में नई बहू का स्वागत करता दिख रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले श्वेता नई नवेली दुल्हन का आरती के साथ स्वागत कर रही हैं। वहीं अमिताभ दुल्हा दुल्हन को आशीर्वाद दे रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो क्लायण ज्वैलर्स के शूट के दौरान की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ उनकी लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी नजर आ रही हैं। वीडियो में बच्चन परिवार अपने घर में नई बहू का स्वागत करता दिख रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले श्वेता नई नवेली दुल्हन का आरती के साथ स्वागत कर रही हैं। वहीं अमिताभ दुल्हा दुल्हन को आशीर्वाद दे रहे हैं।  जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो क्लायण ज्वैलर्स के शूट के दौरान की है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन की फैमिली के अलावा कैटरीना कैफ भी हैं।  लुक की बात करें तो बिग बी व्हाइट कुर्ता पजामा के साथ खाकी जैकेट और कैप में नजर आए।वहीं जया ग्रीन स्लिक साड़ी और बालों में गजरा लगाए दिखीं।

Bollywood Tadka

श्वेता इस दौरान क्रीम कलर के सलवार सूट में नजर आईं। बच्चन फैमिली का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमिताभ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र',झुंड, चेहरे में और 'मेडे' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जया की बात करें तो वह काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं।  

Content Writer: Smita Sharma

amitabh bachchanjaya bachchanShweta Bachchan Nandawelcome bridewedding picturesjewellery brand shootBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...