main page

लद्दाख में माइनस 33 डिग्री ठंड से कुड़कुड़ाए बिग बी, शेयर की तस्वीर

Updated 06 January, 2021 04:11:40 PM

देश में इन दिनों सर्दियों के मौसम ने दस्तक दे दी है। कई जगहों पर तो काफी बर्फ भी पड़ रही हैं। हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन भी नए साल यानी की 2021 के लद्दाख ट्रिप से वापस आए हैं। ये एक क्विक ट्रिप थी।

मुंबई: देश में इन दिनों सर्दियों के मौसम ने दस्तक दे दी है। कई जगहों पर तो काफी बर्फ भी पड़ रही हैं। हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन भी नए साल यानी की 2021 के लद्दाख ट्रिप से वापस आए हैं। ये एक क्विक ट्रिप थी।

Bollywood Tadka

लेकिन अमिताभ बच्चन का सर्दी से बुरा हाल हो गया। आम इलाकों में जब तापमान इतना नीचे गिरा है तो लद्दाख में कितनी सर्दी होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। बिग बी ने लद्दाख ट्रिप से अपनी एक तस्वीर शेयर की।

इसके साथ ही ठंड के मौसम में अपना हाल बयां किया। शेयर की तस्वीर में अमिताभ मंकी कैप और व्हाइट जैकेट पहने दिख रहे हैं।हाथों में बिग बी ने ऑलिव ग्रीन कलर के ग्लव्स भी पहने हैं। इसके साथ ही उन्होंने स्नो स्पोर्ट्स वाले चश्मे भी लगाए हैं। इस तस्वीर के साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा-'T 3774 - ...लदाख गया और वापस आ गया हूं... -33 डिग्री...ये सब भी मुझे ठंड से बचा नहीं पाए।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोलमें थे।  इसके अलावा अमिताभ के पास ब्रह्मास्त्र, चेहरे, झुंड और मेडे जैसी फिल्में हैं जो एक के बाद एक रिलीज होंगी। इन दिनों अमिताभ टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 12 होस्ट कर रहे हैं। 

: Smita Sharma

Amitabh BachchanLadakh tripminus 33 degreesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...