main page

बच्चन परिवार ने किया #9Baje9Minute को सपोर्ट,बिग बी ने जलाई टोर्च तो बहू- बेटे ने जलाए दीए

06 April, 2020 10:58:23 AM

रविवार  को पीएम मोदी के कहने पर 9 बजे 9 मिनट पर कोरोना से लड़नेे रहे लोगों का हौंसला बढ़ाने के लिए पूरे देश   ने अपने घरों में दीए जलाए। पीएम की इस मुहिम में बॅालीवुड स्टार्स ने भी हिस्सा लिया। इस लड़ाई में अमिताभ बच्चन भी पीछे नहीं हटे।

मुंबई: रविवार  को पीएम मोदी के कहने पर 9 बजे 9 मिनट पर कोरोना से लड़नेे रहे लोगों का हौंसला बढ़ाने के लिए पूरे देश   ने अपने घरों में दीए जलाए। पीएम की इस मुहिम में बॅालीवुड स्टार्स ने भी हिस्सा लिया। इस लड़ाई में अमिताभ बच्चन भी पीछे नहीं हटे।

Bollywood Tadka

अपने घर में टॉर्च जलाकर उन्होंने कहा कि हम सभी को इस लड़ाई से साथ निकलना है। इसलिए सुरक्षित रहें और घर के बाहर न निकलें। वहीं बिग बी की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन और पोती आराध्या बच्चन ने घर के मंदिर में दीया जलाकर पीएम मोदी का साथ दिया। 

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ऐश्वर्या पति अभिषेक  और बेटी आराध्या बच्चन केे साथ दिख रही  हैं। सभी घर में बनाए मंदिर के सामने खड़ें हैं और पीएम मोदी की 9 बजे 9 मिनट की अपील को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


amitabh bachchanlight torchaishwarya rai bachchanAbhishek Bachchanlightdiyahome9baje9minutecornaviruspm modiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...