main page

अमिताभ को देखते ही हमशक्ल ने छुए बिग बी के पैर, जमकर वायरल हुआ वीडियो

Updated 28 September, 2022 12:21:36 PM

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत पेडवाल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। शशिकांत बिग बी के हद से परे दीवाने हैं और वह उनकी बेहद इज्जत भी करते हैं। कुछ दिनों पहले अमिताभ और उनके हमशक्ल का आमना-सामना हुआ, जहां शशिकांत ने महानायक को देखकर उनके पैर छू लिए। अमिताभ और उनके हमशक्ल की मुलाकात का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मेगास्टार अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत पेडवाल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। शशिकांत बिग बी के हद से परे दीवाने हैं और वह उनकी बेहद इज्जत भी करते हैं। कुछ दिनों पहले अमिताभ और उनके हमशक्ल का आमना-सामना हुआ, जहां शशिकांत ने महानायक को देखकर उनके पैर छू लिए। अमिताभ और उनके हमशक्ल की मुलाकात का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

शशिकांत ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही अमिताभ अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलते हैं, वैसे ही शशिकांत दौड़कर उनके पैर छूते हैं। वीडियो को शेयर कर शशिकांत ने कैप्शन में लिखा- गुरुदेव के साथ के साथ बॉडीडोबल अपग्रेड की शूट समय पुरा दिन सर जी साथ था।
इस वीडियो को देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

 

 

वहीं, अमिताभ बच्चन के फैन शशिकांत कई टीवी शोज में बिग बी की मिमिक्री कर चुके हैं। एक्टर के लुक से लेकर आवाज तक, शशिकांत मेगास्टार की डिटो कॉपी करते हैं। 

 


अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो हाल ही में एक्टर को अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्म गुडबाय है।

Content Writer: suman prajapati

Amitabh BachchanlookaliketouchedBig BfeetvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...