main page

जवानी और बुढ़ापे की तस्वीर शेयर कर अमिताभ ने सुनाया हाल, बोले- 'हम ही जाने हाल हमारा, बदल गया है जीवन सारा'

Updated 26 May, 2022 11:51:48 AM

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरों और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में एक्टर जवान और दूसरी में बूढ़े नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने जो कैप्शन लिखा है इसे देखकर लग रहा है कि वह दुखी है।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरों और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में एक्टर जवान और दूसरी में बूढ़े नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने जो कैप्शन लिखा है इसे देखकर लग रहा है कि वह दुखी है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अमिताभ ब्लू पैंट सूट में नजर आ रहे है। एक्टर चेयर पर बैठे हुए हैं। अमिताभ परेशान से दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- 'और वो मुझसे सोशल मीडिया पर कहते हैं कुछ नहीं बदला..अब आंखों की कमजोरी की रिस्पॉसबिलिटी तो हम ले नहीं सकते ?? हम ही जाने हाल हमारा, बदल गया है जीवन सारा।' फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और एक्टर का हैंसला बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमिताभ बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ  मौनी रॉय, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर फिल्म झुंड और गुडबाय में भी दिखाई देंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

amitabh bachchan narratedconditionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...