main page

ऐसे फ्रेंड के साथ नाइट लाइफ Enjoy करती हैं अमिताभ की नातिन, देखें तस्वीरें

Updated 01 March, 2019 04:30:36 PM

बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने पिछले कुछ सालों से सबका ध्यान खींचा है। बीते दिनों वह मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में पहुंची थीं।

मुंबई: बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने पिछले कुछ सालों से सबका ध्यान खींचा है।

Bollywood Tadka

बीते दिनों वह मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में पहुंची थीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान नव्या ब्लैक कलर के गाउन में बेहद स्टनिंग अंदाज में दिखीं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में वह बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरा को पोज देते हुए नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 22 साल की नव्या अमिताभ की बेटी श्वेता की बेटी हैं। लंबे समय से लाइमलाइट से दूर नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वालीं नव्या अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी और हॉलिडे एंजॉय करती नजर आती हैं। इसके अलावा उनको अक्सर मम्मी श्वेता के साथ इवेंट और बॉलीवुड स्टार्स को फंक्शन्स में स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो नव्या को बॉलीवुड में अभी कोई इंटररेस्ट नहीं है। नव्या की शाहरुख खान के बेटे बेटे आर्यन खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए उनकी कई तस्वीरें आपको मिल जाएंगी। 

Bollywood Tadka

: Neha

sara ali khanamrita singhspottedsaloonBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...